Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट चोट की वजह से शाकिब अल...

चोट की वजह से शाकिब अल हसन 3 महीने के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर

 शाकिब को सर्जरी के लिए तीन हफ्ते तक रुकना होगा और इस वजह से तीन महीने तक वह क्रिकेट जगत से बाहर रहेंगे। 

IANS
IANS 30 Sep 2018, 13:43:21 IST

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल-हसन चोटिल होने के कारण तीन महीने के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो गए हैं। बाएं हाथ की उंगली में लगी चोट का संक्रमण बढ़ गया था और इस कारण उनका ऑपरेशन करना पड़ा। चिकित्सकों का कहना है कि शाकिब को सर्जरी के लिए तीन हफ्ते तक रुकना होगा और इस वजह से तीन महीने तक वह क्रिकेट जगत से बाहर रहेंगे। 

शाकिब ने कहा,"मैं जैसे ही अस्पताल पहुंचा, मुझे चिकित्सकों ने कहा कि उंगली के पस को मुझे जल्द से जल्द बाहर करना होगा। इसके कारण संक्रमण मेरी कलाई तक पहुंच गया था। अगर मैं कुछ और दिन इंतजार करता, तो मेरी कलाई खराब हो जाती।"

शाकिब ने कहा, "पस निकलने के बाद मुझे अच्छा महसूस हुआ लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि संक्रमण पूरी तरह से खत्म हुए बगैर उंगली की सर्जरी नहीं हो सकती और इसमें दो से तीन सप्ताह का समय लगेगा। सर्जरी के बाद मुझे ठीक होने के लिए आठ सप्ताह का समय लगेगा। इसका साफ मतलब यह है कि मैं लगभग तीन माह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो गया हूं।"

उल्लेखनीय है कि एशिया कप के दौरान शाकिब की उंगली संक्रमित हुई थी और उन्हें स्वदेश भेज दिया गया था। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन