Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. जीत के बावजूद पाकिस्तान को लगा...

जीत के बावजूद पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, इस वजह से मिली पूरी टीम को सजा

पाकिस्तान ने रविवार को पहला टेस्ट 9 विकेट से जीतकर दो टेस्ट की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 28 May 2018, 16:14:21 IST

लंदन: पाकिस्तान पर इंग्लैंड के खिलाफ लार्ड्स में पहले टेस्ट में जीत के दौरान धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद पर मैच फीस का 60 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है जबकि बाकी खिलाड़ियों पर 30 प्रतिशत जुर्माना लगा है। 

अगर सरफराज के कप्तान रहते पाकिस्तान 12 महीने के भीतर ओवर गति से जुड़ा एक और अपराध करता है तो उन्हें निलंबित किया जाएगा। सजा की घोषणा करते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने कहा कि सरफराज ने दोष स्वीकार कर लिया है जिससे औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी। 

पाकिस्तान ने रविवार को पहला टेस्ट 9 विकेट से जीतकर दो टेस्ट की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। आईसीसी मैच रैफरी के एलीट पैनल के जैफ क्रो ने सरफराज और उनकी टीम पर यह जुर्माना लगाया है क्योंकि पाकिस्तान ने निर्धारित समय में तीन ओवर कम फेंके थे। 

मैदानी अंपायरों पाल रीफेल और रोड टकर , तीसरे अंपायर ब्रूस आक्सेनफोर्ड और चौथे अंपायर रोब बेली ने यह आरोप लगाए थे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Pakistan captain Sarfraz Ahmed will part with more than half his match fee from the first Test against England after being penalised for a slow over-rate.