Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. केरल में आई बाढ़ से राहत...

केरल में आई बाढ़ से राहत के लिए इस क्रिकेटर ने दान किए 15 लाख, लोगों से की मदद की अपील

केरल में बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए अब संजू सैमसन ने हाथ बढ़ाया है। जी हां संजू ने केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 15 लाख रूपए दिए हैं।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 18 Aug 2018, 23:21:37 IST

केरल में बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए अब संजू सैमसन ने हाथ बढ़ाया है। जी हां संजू ने केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 15 लाख रूपए दिए हैं। संजू के पिता विश्वनाथ सैमसन ने मुख्यमंत्री पिनारई विजयन को 15 लाख का चेक सौंपा। संजू इस इंडिया ए टीम के साथ सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। 

संजू ने खलीज टाइम्स से कहा कि, '' वो ये सब किसी तरह के प्रचार के लिए नहीं कर रहे। सैमसन ने कहा, “ये पब्लिसिटी के लिए नहीं है। मैं दुनिया को बिना बताए दान करता हूं। ये समय लोगों के बीच जागरुकता लाने का है। मेरे जैसे लोगों को ही ये करना होगा। मुझे लगता है कि मेरे ऐसा करने से लोग आगे आकर बाढ़ पीड़ितों की मदद करेंगे।''

वहीं, संजू के अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, शिखर धवन और गौतम गंभीर ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की, कि वो बाढ़ पीड़ितों की मदद करें। 

आपको बता दें केरल में भारी बारिश के चलते आई बाढ़ की वजह से 8 अगस्त से लेकर अब तक 194 लोगों की जान गई है। करीब 36 लोग लापता है। राहत एवं बचाव एजेंसियों ने 3.14 लाख से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Sanju Samson has made a generous donation of Rs 15 lakh towards Chief Minister's Distress Relief Fund.