Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. सचिन तेंदुलकर ने दक्षिण अफ्रीका दौरे...

सचिन तेंदुलकर ने दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले महिला क्रिकेट टीम की हौसलाअफजाई की

भारतीय महिला क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज की शुरुआत किंबर्ली में पांच फरवरी जबकि टी20 सीरीज की शुरुआत पोटचेफस्ट्रूम में 13 फरवरी को होगी।

Bhasha
Reported by: Bhasha 23 Jan 2018, 13:12:59 IST

मुंबई: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्यों की हौसलाअफजाई की जो एकदिवसीय और टी20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के कड़े दौरे पर रवाना होंगी। 

तेंदुलकर ने मिताली राज की अगुआई वाली टीम की सदस्यों से एक घंटे से ज्यादा समय तक मुंबई क्रिकेट संघ के बांद्रा कुर्ला परिसर में बात की। भारतीय महिला क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज की शुरुआत किंबर्ली में पांच फरवरी जबकि टी20 सीरीज की शुरुआत पोटचेफस्ट्रूम में 13 फरवरी को होगी। 

महिला क्रिकेट टीम की सदस्यों ने इस दौरान तेंदुलकर से पूछा कि वह टेस्ट मैच से पहले कैसे तैयारी करते थे। सचिन ने खिलाड़ियों से कहा कि वह सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरें और उन्हें सलाह दी कि वे वहां के हालात को लेकर चिंतित नहीं हों। तेंदुलकर ने साथ ही सलाह दी कि वह अपने ऊपर दबाव नहीं लें और छोटी गलतियां करने से बचें। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Sachin Tendulkar told the Indian women’s cricket team players to go with a positive frame of mind