Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीसंत ने की क्रिकेट के मैदान...

श्रीसंत ने की क्रिकेट के मैदान पर वापसी, डाली ऐसी गेंद कि बल्लेबाज रह गया दंग

एस श्रीसंत ने भारत के लिए आखिरी मैच साल 2011 में खेला था।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 09 Aug 2018, 20:52:38 IST

भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का करियर तब तक बेहद शानदार रहा था जब तक की उनका नाम आईपीएल फिक्सिंग विवाद में नहीं आया था। इस दौरान उन्होंने आईसीसी टी20 विश्व कप 2007 के फाइनल में कैच लेकर भारत को खिताब जिताया था। इसके अलावा वो सटीक लाइन-लेंथ के कारण भारतीय टीम का अहम हिस्सा भी बन गए थे। लेकिन आईपीएल फिक्सिंग में नाम आने के बाद वो क्रिकेट के मैदान से दूर हो गए। श्रीसंत ने भारत के लिए आखिरी मैच 18 अगस्त को खेला था और इसके बाद से वो टीम से बाहर चल रहे हैं। आपको बता दें कि श्रीसंत ने क्रिकेट के मैदान में फिर से वापसी की है। श्रीसंत ने ये वापसी एक लोकल मैच में की है। वापसी के दौरान श्रीसंत ने एक ऐसी गेंद फेंकी कि बल्लेबाज के होश उड़ गए और उसे कुछ समझ नहीं आया।

श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउटं पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहले पोस्ट में उन्होंने क्रिकेट जर्सी में फोटो डालते हुए लिखा है कि जिंदगी खूबसूरत है। इसके अलावा दूसरे पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में श्रीसंत की सटीक गेंद पर बल्लेबाज के होश उड़ जाते हैं और वो पूरी तरह से चकमा खा जाता है। साफ है कि श्रीसंत का क्रिकेट प्रेम किसी से छिपा नहीं है और भले ही उन्हें भारत की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिल रहा हो लेकिन उन्हें जहां भी मैच खेलने का मौका मिलता है वो इसे गंवाते नहीं हैं।

आपको बता दें कि श्रीसंत एक समय भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट का हिस्सा थे। श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 37.59 की औसत से 87 विकेट झटके हैं। साथ ही 53 वनडे मैचों में श्रीसंत के नाम 75 और 10 टी20 मैचों में उन्होंने 7 विकेट हासिल किए हैं। हाल ही में श्रीसंत ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वो जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे थे। पोस्ट में श्रीसंत किसी बॉडीबिल्डर से कम नजर नहीं आ रहे थे।     

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: S Sreesanth returns to cricket pitch, shares video, श्रीसंत ने की क्रिकेट के मैदान पर वापसी, डाली ऐसी गेंद कि बल्लेबाज रह गया दंग