Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट हिटमैन हुए फिट, अगले मैच से...

हिटमैन हुए फिट, अगले मैच से पहले चयन के लिए रहेंगे उपलब्ध: ज़हीर खान

मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आईपीएल के 12 सत्र में पहली बार रोहित को मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच के दौरान बुधवार को मैदान से बाहर बैठना पड़ा।

Bhasha
Reported by: Bhasha 12 Apr 2019, 18:49:49 IST

मुंबई। मुंबई इंडियंस के निदेशक (क्रिकेट संचालन) जहीर खान ने शुक्रवार को कहा कि कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में लिए चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे। 
मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आईपीएल के 11 सत्र में पहली बार रोहित को मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच के दौरान बुधवार को मैदान से बाहर बैठना पड़ा। उन्हें यह चोट अभ्यास सत्र के दौरन लगी थी। 
रोहित के चोटिल होने के बारे में पूछे जाने पर जहीर ने कहा, ‘‘ वह निश्चित दौर पर चयन के लिए उपलब्ध और वह आत्मविश्वास से भरे है। यह हमारे लिए सकारात्मक संकेत है।’’ 
उन्होंने कहा, ‘‘ रोहित अभ्यास करेंगे जिससे चीजों का बेहतर तरीके से पता चलेगा। हम उनके चयन को लेकर आश्वस्त है।’’  गौरतलब है कि रोहित ने शुक्रवार को वानखेडे स्टेडियम में नेट पर अभ्यास भी किया। 
बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब के ख़िलाफ़ पिछले मैच में रोहित शर्मा की जगह मुम्बई इंडियंस का कप्तान कीरोन पोलार्ड को बनाया गया था। जिस मैच में उन्होंने 31 गेंदों में नाबाद 83 रनों की तूफानी पारी खेलतें हुए टीम को मैच जीताया था। 

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: हिटमैन हुए फिट, अगले मैच से पहले चयन के लिए रहेंगे उपलब्ध: ज़हीर खान rohit sharma is redy for selection in next game says zaheer khan