Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट ऋषि कपूर ने विराट कोहली और...

ऋषि कपूर ने विराट कोहली और रवि शास्त्री से मांगा जवाब, वर्ल्ड कप टीम में क्यों नहीं है ऋषभ पंत

इस ट्वीट में ऋषि कपूर ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का जिक्र करते हुए लिखा, "ऋषभ पंत वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में क्यों नहीं हैं? रवि शास्त्री और विराट कोहली बताओ?” ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 09 May 2019, 17:48:03 IST

आईपीएल के मौजूदा सत्र में दिल्ली कैपिटल्स ने विशाखापत्तनम में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हराकर क्वालीफायर-2 में जगह बनाई। दिल्ली की इस जीत में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की अहम भूमिका रही। ऋषभ ने इस मैच में 21 गेंदों में 49 रन की तूफानी पारी खेली। इस पारी में 2 चौके और 5 छक्के शामिल थे।

इस तूफानी पारी के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है कि आखिरी ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में शामिल क्यों नहीं किया गया। 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपने ट्वीट की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्विटर पर एक पोस्ट की जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दिलचस्प बात ये है कि ऋषि कपूर का ये ट्वीट क्रिकेट से संबंधित है।

इस ट्वीट में ऋषि कपूर ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का जिक्र करते हुए लिखा, "ऋषभ पंत वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में क्यों नहीं हैं? रवि शास्त्री और विराट कोहली बताओ?” ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का कहा था कि भारतीय क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स को 2019 वर्ल्ड कप स्क्वॉड के लिए युवा भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत के नाम पर एक बार विचार करना चाहिए। माइकल वॉन ने ये बात आईपीएल एलिमिनेटर मुकाबले में ऋषभ पंत द्वारा खेली गई तूफानी पारी के बाद कही। ऋषभ ने हैदराबाद के खिलाफ 21 गेंदों में 2 चौके और 5 छक्के की मदद से 49 रन बनाए।

माइकल वॉन ने ट्विटर लिखा, "कैसे ऋषभ पंत विश्व कप टीम में नहीं है ...... बहुत यकीन है कि भारतीय टीम के पास अभी भी बदलाव करने का काफी समय है ........ !!!!!" बता दें कि अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने 15 अप्रैल को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम ऐलान किया था। इस टीम में ऋषभ पंत को जगह दिनेश कार्तिक को दूसरे विकेटकीपर के तौर पर शामिल किया गया। सिलेक्टर्स के इस फैसले पर क्रिकेट जगत में मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन