Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: पूर्व क्रिकेटर ने ऋषभ...

IPL 2019: पूर्व क्रिकेटर ने ऋषभ पंत को बताया आज के जमाने का वीरेंद्र सहवाग

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि ऋषभ पंत आज की तारीख के वीरेंद्र सहवाग हैं। 

IANS
IANS 10 May 2019, 13:00:55 IST

नई दिल्ली| पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि ऋषभ पंत आज की तारीख के वीरेंद्र सहवाग हैं। मांजरेकर के मुताबिक पंत के साथ अलग बर्ताव होना चाहिए और उन्हें स्वाभाविक खेल के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।

मांजरेकर ने अपने ट्वीट में कहा, "पंत आज के समय के सहवाग हैं। इस बल्लेबाज के साथ अलग बर्ताव होना चाहिए। वह जैसे हैं, उन्हें वैसा ही रहने देना चाहिए। आप उन्हें टीम में चुनिए या न चुनिए, उनके खेल में बदलाव नहीं आएगा।"

पंत ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए एलिमिनेटर-1 मुकाबले में दिल्ली के लिए 21 गेंदों पर 49 रनों की तूफानी पारी खेली और दिल्ली को जीत तक पहुंचाया। वह मैन ऑफ द मैच चुने गएष

महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी माने जाने वाले पंत आईपीएल के इस सीजन में अब तक कुल 15 मैचों में 450 रन बनाए हैं। पंत को हालांकि विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली क्योंकि चयनकर्ताओं ने पंत की जगह अनभवी दिनेश कार्तिक को टीम के दूसरे विकेटकीपर के तौर पर चुना।

बीसीसीआई के चयन प्रमुख एमएसके प्रसाद ने टीम चयन के बाद कहा था कि पंत असाधारण प्रतिभा हैं और उनके पास अभी काफी समय है लेकिन इस बार टीम में उनका न चुना जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।