Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. स्टीव वॉ और पोंटिंग ने की...

स्टीव वॉ और पोंटिंग ने की फिंच को हटाकर लाबुशेन को टेस्ट टीम में रखने की अपील

अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव वॉ ने एससीजी में अंतिम टेस्ट मैच के लिये अपनी पसंदीदा एकादश इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

Bhasha
Reported by: Bhasha 31 Dec 2018, 14:50:03 IST

मेलबर्न। पूर्व कप्तान स्टीव वॉ और रिकी पोंटिंग का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ सिडनी में गुरुवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में खराब फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच को अंतिम एकादश में नहीं रखना चाहिए। वॉ और पोंटिंग दोनों ने लेग स्पिन आलराउंडर मार्नस लाबुशेन को अंतिम एकादश में रखने की सिफारिश की। 

अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव वॉ ने एससीजी में अंतिम टेस्ट मैच के लिये अपनी पसंदीदा एकादश इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। वॉ के अनुसार मार्कस हैरिस और अनुभवी शॉन मार्श को पारी का आगाज करना चाहिए और उसके बाद उस्मान ख्वाजा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरें।
 
इस पूर्व कप्तान को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने वाले ट्रेविस हेड चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करें और उसके बाद कप्तान टिम पेन, लाबुशेन और मिशेल मार्श जिम्मेदारी संभाले। वॉ ने गेंदबाजी आक्रमण के लिये पैट कमिन्स, मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन और जोश हेजलवुड को चुना है। 

वॉ के उत्तराधिकारी पोंटिंग का भी मानना है कि फिंच को हटाकर लाबुशेन को अंतिम एकादश में शामिल करने की जरूरत है। फिंच ने सीरीज में अभी 16 रन प्रति पारी की औसत से रन बनाये हैं। इनमें पर्थ में पहली पारी में बनाये गये 50 रन भी शामिल हैं। 

पोंटिंग ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि लाबुशेन को सीधे अंतिम एकादश में शामिल कर देना चाहिए जिसका मतलब होगा कि फिंच मैच में नहीं खेलेंगे और उस्मान पारी का आगाज करेंगे। मेरी ऐसी राय है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लाबुशेन चौथे, हेड पांचवें और मिच मार्श छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। मुझे लगता है कि बल्लेबाजी क्रम इस तरह से होना चाहिए। ’’ 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Ricky Ponting, Steve Waugh says to drop Aaron Finch from Sydney Test