Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ऑस्ट्रेलियाई टीम में इस खिलाड़ी को...

ऑस्ट्रेलियाई टीम में इस खिलाड़ी को शामिल ना करने पर भड़के रिकी पोंटिंग

ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान कर दिया गया है और सेलेक्टर्न ने कई चौंकाने वाले फैसले लिए हैं।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 12 Sep 2018, 15:28:37 IST

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ग्लेन मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलिया टीम से हटाने के फैसले की आलोचना की है। पोटिंग ने कहा कि अगर वो मैक्सेवल के स्थान पर होते तो इस फैसले से बेहद गुस्सा होते। पोंटिंग ने कहा, "अगर मैं मैक्सवेल के स्थान पर होता, तो सोचता कि उन्होंने मुझे टीम में शामिल होने का मौका क्यों नहीं दिया। मेरे लिए ये सब अजीब है। अगर मैं मैक्सेवल की जगह होता, तो टीम में शामिल न किए जाने के लिए गुस्सा होता।"

पोंटिंग ने कहा कि चयनकर्ताओं को मैक्सवेल को ये बताना चाहिए कि टेस्ट टीम में वापसी के लिए उन्हें क्या काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, "वो एक ऐसे इंसान हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हैं। मैं जानता हूं कि वो मेहनत करेंगे और खुद को टेस्ट टीम में शामिल होने के काबिल बनाएंगे।"

आपको बता दें कि हाल ही में सेलेक्टर्स ने ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम का ऐलान किया है और कई नये चेहरों को जगह दी है। टीम में पीटल सिडल की 2 साल बाद वापसी हो रही है। वहीं, एरॉन फिंच को भी मौका दिया गया है। लेकिन सेलेक्टर्स ने ग्लेन मैक्सवेल को शामिल नहीं किया है। ऑस्ट्रेलिया को यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Ricky Ponting not happy with Glenn Maxwell's exclusion from Test Team, ऑस्ट्रेलियाई टीम में इस खिलाड़ी को शामिल ना करने पर भड़के रिकी पोंटिंग