Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. 'विराट के कोच' पर गिरी गाज,...

'विराट के कोच' पर गिरी गाज, आरसीबी ने कोचिंग पद से हटाया

आईपीएल के 11वें संस्करण में बेहद खराब प्रदर्शन करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के कोचिंग स्टाफ पर गाज गिरी है।

India TV Sports Desk
Reported by: India TV Sports Desk 24 Aug 2018, 20:17:47 IST

नई दिल्ली। आईपीएल के 11वें संस्करण में बेहद खराब प्रदर्शन करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के कोचिंग स्टाफ पर गाज गिरी है। जी हां, दरअसल लगातार 11 आईपीएल सीजन खेलकर एक भी खिताब ना जीतने वाली आरसीबी ने मुख्य कोच डेनियल विटोरी समेत गेंदबाजी कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड और फील्डिंग कोच ट्रेंट वुडहिल को पद से हटा दिया है।

'बेंगलुरू मिरर' की खबर के मुताबिक गेंदबाजी मेंटोर आशीष नेहरा अपने पद पर बरकरार रहेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक 2018 के आईपीएल सीजन में आरसीबी के साथ बतौर बल्लेबाजी सहायक जुड़े गैरी कर्स्टन टीम के नए कोच बन सकते हैं। पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर कर्स्टन ने टीम इंडिया 2011 विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। नए कोच स्टाफ की नियुक्ति का ऐलान अगले हफ्ते तक किए जाने की उम्मीद है। वैसे खबरों की मानें तो टीम में विराट कोहली के करीबी लोगों को पद से नहीं हटाया गया है।  

गौरतलब है इस साल के आईपीएल सीजन में आरसीबी की टीम 14 में से सिर्फ 6 ही मैच जीत सकी थी। टीम में एबी डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों के होने के बावजूद टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी। हालांकि कोहली और डीविलियर्स को बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला, वहीं गेंदबाजी टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बनकर उभरी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: RCB Sacked Daniel Vettori Trent Woodhill Andrew Mcdonald as Coaching staff