Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारत के लिए 'बुरी खबर', ये दिग्गज हुआ चोटिल!

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 27 Jul 2018, 12:28:39 IST

लंदन। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। भारत और इंग्लैंज के बीच 1 अगस्त से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। लेकिन उससे पहले भारत के लिए एक बुरी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन चोटिल हो गए हैँ।

भारतीय टीम इस समय टेस्ट सीरीज से पहले एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है। मैच के दौरान अश्विन के चोटिल होने की खबर आई है। उनको गुरुवार दाएं हाथ में छोटी सी चोट लगी जिसकी वजह से दूसरे दिन वह मैदान पर नहीं उतरे। हालांकि भारत के लिए ये अच्छी खबर हो सकती है कि अश्विन की चोट मामूली है। टीम प्रबंधन ने अश्विन की चोट को मामूली बताया है और फिलहाल मैच से पहले आराम करने की सलाह दी गई है।

आपको बता दें कि भारत की तरफ से मौजूदी टीम में 300 विकेट लेने वाले अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अहम भूमिका निभा सकते हैं। ऐसे में अश्विन का चोटिल होना टीम के लिए काफी परेशान कर सकता है। अश्विन टेस्ट रैंकिंग में तीसरे पायदान पर काबिज हैं और इस सीरीज के दौरान टीम इंडिया के लिए अहम साबित हो सकते हैं।

वैसे आपको बता दें कि एसेक्स के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच के तीसरे दिन अश्विन को गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है। अगर अश्विन गेंदबाजी नहीं करते हैं तो ये टीम के लिए चिंता की बात हो सकती है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Ravichandran Ashwin Faces Injury Scare Ahead Of First Test Against England