Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट टी10 लीग में धोनी की तरह...

टी10 लीग में धोनी की तरह राशिद खान ने लगाया हेलीकॉपटर शॉट, खूशी से झूम उठे सहवाग

यूएई में जारी टी10 लीग इन दिनों क्रिकेट के दीवानों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। यहां बल्लेबाज गेंदबाजों की पिटाई नहीं बल्कि उनकी धुनाई कर रहे हैं।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 30 Nov 2018, 21:17:46 IST

यूएई में जारी टी10 लीग इन दिनों क्रिकेट के दीवानों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। यहां बल्लेबाज गेंदबाजों की पिटाई नहीं बल्कि उनकी धुनाई कर रहे हैं। यहां एक मैच में अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज राशिद खान ने एक ऐसा शॉट लगाया जिसे देखकर फैन्स क्या पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज भी उनके दीवाने हो गए।

यह शॉट था हेलीकॉप्टर शॉट, जिसका इजात भारतीय पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने किया था। राशिद खान ने मराठा एरेबियंस की तरफ से यह शॉट पखतून्स की तरफ से पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की गेंद पर मारा था। इस मैच में राशिद खान ने 7 गेंदों पर 2 चौके और 2 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 21 रन बनाए।

राशिद खान ने अपनी इस पारी की मदद से मराठा एरेबियंस को निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 125 तक पहुंचाया, लेकिन उनकी यह पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी और पखतून्स की टीम ने यह मैच 9.4 ओवर में ही जीत लिया।

मैच खत्म होने के बाद राशिद खान ने अपने इस हेलीकॉपटर शॉट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला और इस वीडियो को अपलोड करते हुए उन्होंने लिखा  हेलीकॉप्टर्स, इनवेंटर माही भाई।

वीडियो में देखने को मिल रहा है जैसे ही राशिद खान इरफान की गेंद पर हेलीकॉप्टर शॉट लगाते हैं वैसे ही टीम के मेंटोर वीरेंद्र सहवाग डक आउट में खड़े होकर उनके इस शॉट के तालिया बजाते दिखाई दे रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन