Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. गुगली उस्ताद राशिद खान ने क्यों...

गुगली उस्ताद राशिद खान ने क्यों कहा- विराट भाई तुम्हें हरा तो नहीं सकता लेकिन कोशिश कर सकता हूं

भारतीय कप्तान विराट कोहली की फिटनेस को भला कौन नहीं जानता है। भारतीय टीम में सबसे फिट खिलाड़ी विराट कोहली आए दिन कई चैलेंज स्वीकार करते रहते हैं।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 25 Aug 2018, 16:40:42 IST

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली की फिटनेस को भला कौन नहीं जानता है। भारतीय टीम में सबसे फिट खिलाड़ी विराट कोहली आए दिन कई चैलेंज स्वीकार करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर कोहली अक्सर अपने फिटनेस वीडियो शेयर करते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल टिवटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वो कैच की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली बिना कोई कैच लपकाए सभी कैच कुछ ही सेकेंड में पकड़ लेते हैं। कोहली ने इस वीडियो के जरिए फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वो भी इसे कोशिश करें। कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के बल्‍लेबाज फाफ डू प्‍लेसिस, बांग्‍लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज हर्शल गिब्‍स, केएल राहुल, जोंटी रोड्स और अफगानिस्‍तान के लेग‍ स्पिनर राशिद खान को भी कैचिंग चैलेंज दे डाली।

हालांकि बाकी क्रिकेटर्स ने अभी कोहली के चैलेंज पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन गुगली उस्ताद कहे जाने वाले अफगानिस्तान के राशिद खान ने कोहली का चैलेंज स्वीकर कर लिया है। हालांकि राशिद के ट्वीट से लग रहा है कि वे कोहली को हरा पाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। दरअसल राशिद ने ट्वीट किया, "मैं चैलेंज के लिए तैयार हूं विराट भाई। आपको हरा तो नहीं सकता लेकिन कोशिश कर सकता हूं।" 

आपको बता दें कि जहां विराट कोहली अभी इंग्लैंड दौरे पर रनों का अंबार लगा रहे हैं तो वहीं राशिद खान ने हाल में टी-20 ब्‍लास्‍ट में ससेक्‍स की ओर से बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इसके अलावा उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में अपनी टीम को सीरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Rashid Khan accepts Virat Kohli’s ‘quirky catches’ challenge