Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रणजी ट्रॉफी में अनमोलप्रीत सिंह के...

रणजी ट्रॉफी में अनमोलप्रीत सिंह के कैच ने मचाई सनसनी, सजदे में झुका हर कोई

रणजी ट्रॉफी में पंजाब के खिलाड़ी अनमोलप्रीत सिंह ने आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज श्रीकर भरत का शानदार कैच पकड़ हर किसी को अपना दीवाना बना लिया।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 04 Nov 2018, 11:39:07 IST

रणजी ट्रॉफी को भारतीय घरेलू क्रिकेट की सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट माना जाता है। इस टूर्नामेंट के जरिए भारत को कई युवा खिलाड़ी मिलते हैं। रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में पंजाब के युवा खिलाड़ी अनमोलप्रीत सिंह ने एक ऐसा कैच लिया जिसने हर किसी को सजदे में झुका दिया। अनमोलप्रीत सिंह ने ये कैच आंध्र प्रदेश की तरफ से खेलते हुए लिया। अनमोलप्रीत ने आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज श्रीकर भरत का शानदार कैच लेकर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

Highlights
  • रणजी ट्रॉफी में अनमोलप्रीत सिंह का बेहतरीन कैच
  • अनमोलप्रीत सिंह ने आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज का कैच लपका
  • अनमोलप्रीत सिंह के कैच का वीडियो वायरल हो रहा है

अनमोलप्रीत सिंह ने ये कैच पहली पारी के दौरान लिया। दरअसल, आंद्र प्रदेश के बल्लेबाज श्रीकर भरत 76 रन बनाकर शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक शॉट डीप स्क्वॉयर लेग में खेल दिया। अनमोलप्रीत सिंह गेंद से खासा दूर थे। लेकिन अनमोलप्रीत ने गेंद को देखकर उसकी तरफ दौड़ लगा दी। इस दौरान गेंद टप्पा खाने ही वाली थी कि उन्होंने आगे की तरफ डाइव लगाकर एक हाथ से गिरते हुए कैच को पकड़ लिया।

अनमोलप्रीत सिंह के इस कैच ने सनसनी मचा दी और कोई इसे शेयर कर रहा है। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश और पंजाब के बीच खेले जा रहे मुकाबले में आंध्र ने पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 378 रन बनाए थे। जिसके जवाब में पंजाब ने पहली पारी में 414 रन बनाए।

अनमोलप्रीत के घरेलू आंकड़ों पर नजर डालें तो उन्होंने 7 फर्स्ट क्लास मैचों में 94.77 की औसत से 853 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक और 2 अर्धशतक जड़े हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: रणजी ट्रॉफी में अनमोलप्रीत सिंह के कैच ने मचाई सनसनी, सजदे में झुका हर कोई, Ranji Trophy 2018-19: Anmolpreet Singh takes spectacular catch against Andhra Pradesh