Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने...

राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने जड़ा शानदार शतक, टीम ने 50 ओवर में बनाए 500 रन

हुल द्रविड़ के बड़े बेटे समित ने कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) बीटीआर कप अंडर-14 अंतर स्कूल टूर्नामेंट में शतक जड़कर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। समित ने माल्या अदिति अंतरराष्ट्रीय स्कूल की तरफ से विवेकानंद स्कूल के खिलाफ 150 रन बनाये।

Bhasha
Reported by: Bhasha 10 Jan 2018, 20:18:19 IST

बेंगलुरू: राहुल द्रविड़ के बड़े बेटे समित ने कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) बीटीआर कप अंडर-14 अंतर स्कूल टूर्नामेंट में शतक जड़कर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। 
समित ने माल्या अदिति अंतरराष्ट्रीय स्कूल की तरफ से विवेकानंद स्कूल के खिलाफ 150 रन बनाये। उनकी टीम ने यह मैच 412 रन से जीता। 

भारतीय टीम के एक अन्य पूर्व खिलाड़ी सुनील जोशी के बेटे आर्यन ने भी 154 रन बनाये। इन दोनों के प्रयास से उनकी टीम ने 50 ओवरों में पांच विकेट पर 500 रन बनाये। इसके जवाब में विरोधी टीम 88 रन पर सिमट गयी। 

समित इससे पहले भी अंडर-14 क्रिकेट में लगातार रन बनाते रहे हैं, दो साल पहले बेंगलौर यूनाइटेड क्रिकेट क्लब का प्रतिनिधित्व भी किया था।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Rahul Dravid's son Samit Dravid and Aryan Joshi scored match winning centuries for Mallya Aditi International School