Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. कोहली के एशिया कप में ना...

कोहली के एशिया कप में ना खेलने से इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का सबसे बड़ा सपना रह जाएगा अधूरा

एशिया कप के लिए कोहली को आराम दिया गया है और उनके स्थान पर रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 07 Sep 2018, 13:38:40 IST

लाहौर: संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल किए गए हसन अली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं। हसन को इस बात की निराशा है कि कोहली एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं। उल्लेखनीय है कि एशिया कप के लिए कोहली को आराम दिया गया है और उनके स्थान पर रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है। भारत का सामना 19 सितम्बर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। 

पिछले साल चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को मात देने वाली पाकिस्तान टीम के लिए हसन ने तीन विकेट लिए थे। हालांकि, वह कोहली का विकेट नहीं ले पाए और उनकी यह इच्छा एशिया कप में भी पूरी नहीं हो पाएगी। इस कारण हसन थोड़े निराश हैं। 

हसन ने कहा,"एक युवा खिलाड़ी के तौर पर हर कोई कोहली का विकेट लेना चाहता है। दुर्भाग्य की बात है कि वह एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं। अगली बार जब हम प्रतिस्पर्धा करेंगे, तो निश्चित तौर पर मैं उनका विकेट लेना चाहूंगा।"

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में मीडिया से बातचीत में हसन ने कहा,"कोहली एक बेहद अच्छे खिलाड़ी हैं। हर कोई जानता है कि वह मैच के विजेता हैं। उनकी अनुपस्थिति के बावजूद भारत एक अच्छी टीम है। इसमें कई अच्छे खिलाड़ी शामिल हैं। हमारे लिए सबसे बड़ा फायदा यह है कि जिस प्रकार कोहली दबाव को संभालते हैं वैसा उनके स्थान पर आने वाला कोई अन्य खिलाड़ी नहीं कर सकता।" 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Pakistani fast bowler Hasan Ali says, he would have liked to take Indian captain Virat Kohli's wicket during the upcoming Asia Cup