Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर के...

पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर के बेटे ने अंडर-19 टीम में सलेक्शन न होने पर की आत्महत्या

मोहम्मद जारयाब ने सोमवार को आत्महत्या की, वह कॉलेज में पहले वर्ष के छात्र थे।

IANS
Reported by: IANS 20 Feb 2018, 17:40:50 IST

इस्लामाबाद: पकिस्तान के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर आमिर हनीफ के बेटे ने 'अंडर-19 टीम में चयन न होने' के कारण आत्महत्या कर ली। हनीफ के सबसे बड़े बेटे मोहम्मद जारयाब ने सोमवार को आत्महत्या की, वह कॉलेज में पहले वर्ष के छात्र थे। 

जियो न्यूज ने हनीफ के हवाले से बताया कि उम्र के आधार पर उनके बेटे का अंडर-19 टीम में चयन नहीं हुआ, जिसके कारण वह उदास था। रिपोर्ट के अनुसार, जारयाब जनवरी में लाहौर में एक अंडर-19 टूर्नामेंट के दौरान कराची की ओर से खेला और 'चोटिल होने के कारण उसे वापस घर भेज दिया गया।'

वह जाना नहीं चाहता था लेकिन उसे भरोसा दिया गया कि टीम में उसका चयन हो जाएगा। हालांकि, बाद में 'उम्र ज्यादा होने' के आधार पर उसे टीम में नहीं चुना गया। हनीफ ने कहा, "मेरे बेटे को देश में अंडर-19 क्रिकेट मामले की देख-रेख करने वाले लोगों और कोच ने आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया।"

उन्होंने कहा, "मेरे बेटे पर दवाब बनाया गया। कोच के बर्ताव ने उसे आत्महत्या करने पर मजबूर किया। अन्य लगों के बेटों को इस प्रकार के वातावरण से बचाया जाना चाहिए।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Pakistani cricketer Aamer Hanif's son has committed suicide by hanging himself over "non-selection in an Under-19 cricket team".