Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. फखर जमन के रनआउट पर पाकिस्तानी...

फखर जमन के रनआउट पर पाकिस्तानी कप्तान का बेतुका बयान, बोले जॉन्टी रोड्स ने भी ऐसा नहीं किया होगा

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया दूसरा टी20 मैच रन आउट की वजह से काफी सुर्खिया बटौर रहा है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 28 Oct 2018, 18:16:43 IST

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टी20 सीरीज के पहले दो मैच जीतकर पाकिस्तान ने यह सीरीज अपने नाम कर ली है। इस सीरीज का आखिरी मैच अब दुबई इंटरनेश्नल स्टेडियम में खेला जाना है। इन दोनों टीमों के बीच हुए दूसरा टी20 मैच काफी सुर्खिया बटौर रहा है।

सबसे पहले यह मैच सुर्खियों में डार्सी शॉट के रन आउट से आया था। वीडियो में देखने में साफ है कि वह रन आउट नहीं थे, लेकिन फिर भी थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया। इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने कहा था कि शायद थर्ड अंपायर से गलत बटन दब गया था।

अब यह टी20 मैच एक और रन आउट से सुर्खियों में है। इस मैच में ही पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज फखर जमन ने बैन मैकडरमोट को हवा में उड़ते हुए रन आउट किया था। इस वजह से फखर जमन की दुनिया भर में तारीफे हुई।

लेकिन पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद फखर जमन की तारीफ करते-करते कुछ ज्यादा ही भावनाओं में बह गए। हाल ही में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि फखर जमन ने जिस तरह से रन आउट किया है वैसे जॉन्टी रोड्स भी ऐसा रन आउट नहीं किया होगा।

सरफराज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबसे पहले अपनी खराब फील्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि कैच छूटना तो पार्ट ऑफ गेम है। अगर उस समय कैच हो जाते तो हम मैच जल्दी जीत जाते। इसके बाद उन्होंने फखर जमन के रन आउट के बारे में बोला कि शायद जॉन्टी रॉड्स ने भी ऐसा रन आउट नहीं किया होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Pakistani captain's absurd statement on the run-out of the Fakhar Zaman, said Jonty Rhodes would not have done so