Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL): स्टेडियम में...

पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL): स्टेडियम में बोल रहे हैं उल्लू, भारतीय फैन्स ने उड़ाया माख़ौल

आईपीएल की लोकप्रियता देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है. IPL के दौरान स्टेडियम खचाखच भरे रहते हैं लेकिन ठीक उसके उलट पाकिस्‍तान सुपर लीग दर्शकों के लिए तरस रहा है.

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 28 Feb 2018, 16:44:35 IST

इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज़ पर पीसीबी ने भी पाकिस्‍तान सुपर लीग शुरू की है. बता दें कि आईपीएल की लोकप्रियता देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है. IPL के दौरान स्टेडियम खचाखच भरे रहते हैं और कई बार तो फ़ैन्‍स को टिकट नहीं मिलती और उन्‍हें निराश होकर घर खाली हाथ वापस लौटना पड़ता है. लेकिन ठीक उसके उलट पाकिस्‍तान सुपर लीग दर्शकों के लिए तरस रहा है. इस समय पीएसएल का तीसरा सत्र संयुक्‍त अरब अमीरात में खेला जा रहा है लेकिन मैच देखने के लिए दर्शकों में कोई उत्‍साह नहीं है. नतीजा यह है कि स्टेडियम में उल्लू बोल रहा हैं.

अब इसको लेकर भारतीस फैन्‍स पाकिस्‍तानियों का मज़ाक उड़ा रहे हैं. चीयरलीडर्स और दर्शकों की कमी को लेकर भारतीय फैन्‍स ने कई कमेंट्स किये. कमेंट्स ऐसे-ऐसे किये जा रहे हैं जिसे पढ़कर आप लोटपोट हो जाएंगे. कई फैन्‍स ने तो फोटो ट्वीट कर पाकिस्‍तानियों का मजाक उड़ाया है.

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL): स्टेडियम में बोल रहे हैं उल्लू, भारतीय फैन्स ने उड़ाया माख़ौल