Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पाकिस्तान के लिए खेलने के बारे...

पाकिस्तान के लिए खेलने के बारे में सोचना जल्दबाजी : आमिर

लाहौर: पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर का कहना है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी उनका प्राथमिक लक्ष्य नहीं है, बल्कि वह देश के घरेलू स्पर्धाओं में हिस्सा लेने पर पूरा ध्यान दे रहे हैं।

IANS
IANS 23 Sep 2015, 9:29:45 IST

लाहौर: पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर का कहना है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी उनका प्राथमिक लक्ष्य नहीं है, बल्कि वह देश के घरेलू स्पर्धाओं में हिस्सा लेने पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। 2010 में इंग्लैंड दौरे पर स्पॉट फिक्सिंग के दोष में प्रतिबंध झेलने के बाद आमिर ने इसी वर्ष प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की है।

वेबसाइट 'पाकपैशन डॉट नेट' पर सोमवार को आमिर के हवाले से कहा गया है, "इस समय मेरा पूरा ध्यान घरेलू क्रिकेट पर है और पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के बारे में सोचना अभी जल्दबाजी होगी। पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के बारे में अभी मैं विचार ही नहीं कर रहा। इसकी बजाय मैं घेरलू स्पर्धाओं में अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं, उसके बाद सबकुछ चयनकर्ताओं के हाथ में है।"

आमिर ने कहा, "मुझे सारी चीजें धीरे-धीरे करनी होंगी और खुद को आगे धकेलने की कोशिश से बचना होगा। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट बेहद चुनौतीपूर्ण है, यह कोई हंसी-खेल नहीं है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में आप पर काफी दबाव होता है। मुझे लगता है कि पहले मुझे यह साबित करना होगा कि मैं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए फिट हो चुका हूं।"

ये भी पढ़ें: मियांदाद ने की PSL में भारतीय खिलाड़ियों को खिलाने की वक़ालत

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: पाकिस्तान के लिए खेलने के बारे में सोचना जल्दबाजी : आमिर