Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. सहवाग का बड़ा बयान कहा, टीम...

सहवाग का बड़ा बयान कहा, टीम में किसी की भी कोहली को ग़लत फ़ैसले करने से रोकने की हिम्मत नहीं

टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने तीसरे टेस्ट के एक दिन पहले एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि टीम में ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है जो कप्तान विराट कोहली को ग़लत फ़ैसले पर टोकने का साहस रखता हो.

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 23 Jan 2018, 19:36:27 IST

नयी दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने तीसरे टेस्ट के एक दिन पहले एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि टीम में ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है जो कप्तान विराट कोहली को ग़लत फ़ैसले पर टोकने का साहस रखता हो. बता दें कि तीन मैच की सिरीज़ भारत 0-2 से पिछड़ा हुआ है और पहले दोनों टेस्ट बुरी तरह हारा है. हार को लेकर कोहली की आलोचना हो रही है.

इंडिया टीवी के शो ''क्रिकेट की बात'' में आज सहवाग ने कहा कि इस टीम की सबसे बड़ी ख़ामी ये है कि कोई भी ऐसा नहीं है जो कोहली को ग़लत फ़ैसला करने पर रोके या टोके. एक सवाल के जवाब में सहवाग ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि चीफ़ कोच रवि शास्त्री ज़रुर विराट कोहली को सलाह देते होंगे लेकिन हो सकता है कि कोहली सुनता न हों. उन्होंने कहा कि अगर टीम में कोई मतभेद हैं तो स्पोर्ट स्टाफ़ सहित सबको बैठकर इसे दूर करना चाहिए. 

अपनी तूफ़ानी बल्लेबाज़ी के लिए मशहूर रहे नजफगढ़ के नवाब ने कहा कि समय की मांग है कि अगर टीम में किसी का एगो (अहम) है तो उसे दूर करके टीम पर ध्यान दिया जाए क्योंकि टेस्ट मैच में कोई एक खिलाड़ी मैच नहीं जितवा सकता है. सहवाग ने कहा कि अभी तक हमारे बल्लेबाज़ फ़्लॉप रहे हैं और सिर्फ कोहली तथा पंड्या ही एक पारी में रन बना पाए हैं. हार की सबसे बड़ी वजह ये है कि कोई साझेदारी नही हो पाई है.

सहवाग ने रोहित शर्मा को एक बार फिर खिलाने की वक़ालत करते हुए कहा कि किसी खिलाड़ी को इतना मौक़ा दिया जाना चाहिए कि रन न बना पाने की स्थिति में बल्लेबाज़ ख़ुद अपने को टीम से बाहर कर ले.

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: सहवाग का बड़ा बयान कहा, टीम में किसी की भी कोहली को ग़लत फ़ैसले करने से रोकने की हिम्मत नहीं