Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. Nidahas T-20 Trophy, Ind vs SL:...

Nidahas T-20 Trophy, Ind vs SL: लोकेश राहुल ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक

श्रीलंका के ख़िलाफ़ सोमवार को लंबे इंतज़ार के बाद टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में लोकेश राहुल को मौका दिया गया. उन्हें लगातार दो मैच में फ्लॉप रहने वाले ऋषभ पंत की जगह टीम में शामिल किया गया था. लेकिन राहुल इस मौक़े का फ़ायदा नहीं उठा सके

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 13 Mar 2018, 17:58:35 IST

नयी दिल्ली: श्रीलंका के ख़िलाफ़ सोमवार को लंबे इंतज़ार के बाद टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में लोकेश राहुल को मौका दिया गया. उन्हें लगातार दो मैच में फ्लॉप रहने वाले ऋषभ पंत की जगह टीम में शामिल किया गया था. लेकिन राहुल इस मौक़े का फ़ायदा नहीं उठा सके और 18 रन बनाकर आउट हो गए. लोकेश के पास अपना रोहित शर्मा और शिखर धवन के जल्द आउट होने के बाद एक अच्छी पारी खेलकर टीम में अपनी जगह पक्की करने का मौक़ा था लेकिन उन्होंने ये मौक़ा गवां दिया. 

राहुल शुरु से ही संघर्ष करते नज़र आए और जब वह आउट हुए तो लोग दंग रह गए. अपने आउट होने के तरीके से उन्होंने एक रिकॉर्ड बना दिया. राहुल जीवन मेंडिस की गेंद पर हिट विकेट आउट हो गए थे. इसके साथ ही हिट विकेट आउट होने वाले राहुल पहले भारतीय बल्लेबाज़ भी बन गए. इससे पहले भारत की तरफ से टी-20 में कोई भी खिलाड़ी इस तरह से आउट नहीं हुआ था. राहुल के इस तरह आउट होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं.

ट्विटर पर एक फैन ने लिखा, ”राहुल हमेशा अनोखे रिकॉर्ड ही बनाते हैं. वहीं एक फैन ने लिखा मुबारक हो राहुल आप भी अब हिट विकेट आउट होने वाले बल्लेबाजों के क्लब में शामिल हो गए हैं” जबकि कुछ फैंस ने राहुल का साथ देते हुए लिखा, ”राहुल आपको निराश होने की जरूरत नहीं बड़े-बड़े खिलाड़ी इस तरह आउट हो चुके हैं.” 

राहुल का टी-20 में अच्छा रिकॉर्ड है और यही वजह है कि उनको बाहर बिठाए जाने पर क्रिकेट फैंस से लेकर एक्सपर्ट तक लगातार आलोचनाएं कर रहे थे. अब राहुल की कोशिश बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ कुछ रन बनाकर टीम में अपनी जगह पक्की करने की होगी.

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Nidahas T-20 Trophy, Ind vs SL: लोकेश राहुल ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक