Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ चमके मोहम्मद सिराज,...

न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ चमके मोहम्मद सिराज, यहां देखें क्या रहा मैच का परिणाम

न्यूजीलैंड-ए और इंडिया-ए के बीच सेडन पार्क में खेला गया अनाधिकारिक टेस्ट मैच ड्रॉ के साथ समाप्त हुआ।

IANS
IANS 26 Nov 2018, 13:48:16 IST

हेमिल्टन। न्यूजीलैंड-ए और इंडिया-ए के बीच सेडन पार्क में खेला गया अनाधिकारिक टेस्ट मैच ड्रॉ के साथ समाप्त हुआ। इंडिया-ए ने चौथे दिन स्टम्प्स तक दो विकेट के नुकसान पर 159 रनों का स्कोर खड़ा किया था और इसके साथ ही मैच ड्रॉ हो गया। इंडिया-ए ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड-ए को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। न्यूजीलैंड-ए ने विल यंग (123) की शतकीय पारी के दम पर सात विकेट गंवाते हुए अपनी पारी 303 रनों पर घोषित कर दी। 

इस पारी में यंग के अलावा, थियो वान वोएर्कोम (54) ने भी अहम योगदान दिया। इसके अलावा, टीम का कोई अन्य बल्लेबाज खास कमाल नहीं कर पाया। इंडिया-ए के लिए इस पारी में मोहम्मद सिराज ने सबसे अधिक चार विकेट लिए। इसके अलावा, रजनीश गुरबानी ने दो विकेट चटकाए और नवदीप सैनी को एक सफलता मिली। 

इसके बाद, इंडिया-ए ने अपनी पहली पारी में चौथे और आखिरी दिन स्टम्प्स तक दो विकेट के नुकसान पर 159 रनों का स्कोर खड़ा किया और इसके साथ ही मैच को ड्रॉ किए जाने की घोषणा कर दी गई। 

इस पारी में इंडिया-ए के लिए रविकुमार समर्थ (50) ने सबसे अधिक रन बनाए, वहीं अभिमन्यु ईश्वरन (47) और मयंक अग्रवाल (42) ने भी अहम योगदान दिया। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन