Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. सिर में चोट लगने के कारण...

सिर में चोट लगने के कारण कीवी टीम के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे शोएब मलिक

मलिक अब स्वदेश लौटेंगे और पूरी तरह से फिट होने के बाद ही दोबारा टीम में वापसी करेंगे।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 21 Jan 2018, 11:54:52 IST

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वनडे सीरीज में बल्लेबाजी के दौरान मलिक के सिर पर चोट लग गई थी जिसके बाद अब वो टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। चोटिल मलिक अब स्वदेश लौटेंगे और पूरी तरह से फिट होने के बाद ही दोबारा टीम में वापसी करेंगे। मलिक का टी20 सीरीज से बाहर होना पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है। मलिक बड़े खिलाड़ी हैं और अकेले दमपर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं।

आपको बता दें कि हैमिल्टन में चौथे वनडे मैच के दौरान कॉलिन मुनरो का थ्रो मलिक के सिर पर लग गया था। गेंद लगने के बाद मलिक मैदान पर ही गिर पड़े थे और थोड़ी देर वो पिच पर ही लेटे रहे। हालांकि बाद में उन्होंने बल्लेबाजी जारी की लेकिन सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए। पाक फिजियोथेरेपिस्ट ने दावा किया था कि गेंद लगने के बाद जब मलिक की जांच की गई तो वो अस्थाई बेहोशी के संकेत दे रहे थे।

मलिक अब डॉक्टरों की सलाह पर आराम कर रहे हैं। वहीं, टीम के मुख्य कोच ने मलिक को पाकिस्तान वापस भेजने का फैसला लिया। पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बुरी तरह हार गई और कीवियों ने पाकिस्तान का सूपड़ा साफ कर दिया। अब पाकिस्तान का इरादा टी20 सीरीज जीतने का होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: New Zealand vs Pakistan: Injured Shoaib Smalik ruled out of T20I series, सिर में चोट लगने के कारण कीवी टीम के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे शोएब मलिक