Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के...

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इस दिग्गज की वापसी

मार्टिन गप्टिल को पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए न्यूजीलैंड की 13 सदस्यीय टीम में शामिल कर लिया गया।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 01 Jan 2018, 13:41:43 IST

चोट से उबरने वाले सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल को पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए न्यूजीलैंड की 13 सदस्यीय टीम में शामिल कर लिया गया। न्यूजीलैंड के चयनकर्ताओं ने मिशेल सैंटनर और टॉड एस्टल की स्पिन जोड़ी को भी टीम में जगह दी है। गप्टिल पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे। हालांकि इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम में जगह दी गई है।

गप्टिल की वापसी के बाद जॉर्ज वर्कर को बाहर कर दिया गया है जिन्होंने अपने पिछले तीन वनडे मैचों में सलामी बल्लेबाज के तौर पर दो अर्धशतक जड़े। ऑलराउंडर कॉलिन डि ग्रैंडहोम को टीम में जगह नहीं मिली है। वो अपने पिता के निधन के कारण हरारे लौट गए और वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेल पाए थे। वो न्यूजीलैंड पहुंच चुके हैं और ऑकलैंड के लिए खेलेंगे जिसके बाद आखिरी तीन वनडे में उन्हें चुने जाने की संभावना है। पांच वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 6 जनवरी को वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व से होगी। 

टीम इस प्रकार है: केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एस्टल, डग ब्रेसवेल, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लैथम, कॉलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, मिशेल सैंटनर, टिम साउथी और रॉस टेलर। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: New Zealand announce squad for ODI series against Pakistan, पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इस दिग्गज की वापसी