Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. एक ओवर में 5 छक्के लगाने...

एक ओवर में 5 छक्के लगाने वाले नीशम हुए जेम्स न्यूजीलैंड टी20 टीम से बाहर

 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में विस्फोटक वापसी करने वाले न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स नीशम श्रीलंका के साथ शुक्रवार होने वाले एकमात्र टी-20 मैच में नहीं खेल पाएंगे। 

IANS
Reported by: IANS 08 Jan 2019, 19:08:43 IST

नेल्सन। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में विस्फोटक वापसी करने वाले न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स नीशम श्रीलंका के साथ शुक्रवार होने वाले एकमात्र टी-20 मैच में नहीं खेल पाएंगे। 

क्रिकइंफो ने न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के हवाले से मंगलवार को बताया कि नीशम को श्रीलंका के साथ खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में पांसपेशियों में खिंचाव आ गया है जिसके कारण वह आगामी टी-20 टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। 

नीशम की जगह अब डग ब्रेसवैल को 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। 28 वर्षीय नीशम जून 2017 के बाद से पहली बार राष्ट्रीय टीम में लौटे हैं जहां उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में 13 गेंदों पर 47 और दूसरे वनडे में 37 गेंदों पर 64 रन की तेजतर्रार पारी खेली थी। 

उन्होंने तीन मैचों की वनडे सीरीज में उन्होंने 219.64 के औसत से 123 रन बनाए हैं और छह विकेट भी चटकाए हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: एक ओवर में 5 छक्के लगाने वाले नीशम हुए जेम्स न्यूजीलैंड टी20 टीम से बाहर New Zealand all-rounder james Nisham out of the T-20 team