Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. टेस्ट टीम में वापसी के लिए...

टेस्ट टीम में वापसी के लिए काउंटी क्रिकेट नहीं खेला: मुरली विजय

 विजय ने इंग्लैंड दौरे पर पहले दो टेस्ट मैच में 20, 0, 6, 0 रन बनाए थे। इसके बाद उन्हें बाकी तीन मैचों से बाहर कर दिया गया था। 

IANS
Reported by: IANS 07 Nov 2018, 15:24:49 IST

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किए गए सलामी बल्लेबाज मुरली विजय का कहना है कि उन्होंने टेस्ट टीम में वापसी के लिए नहीं बल्कि अपनी बल्लेबाजी को जारी रखन के लिए काउंटी क्रिकेट खेला था। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, विजय ने इंग्लैंड दौरे पर पहले दो टेस्ट मैच में 20, 0, 6, 0 रन बनाए थे। इसके बाद उन्हें बाकी तीन मैचों से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उन्होंने काउंटी क्रिकेट का रुख किया जहां उन्होंने काउंटी टीम एसेक्स के लिए खेलते हुए तीन प्रथम श्रेणी मैचों में 56,100, 85, 80, 02 रन बनाए। 

भारत के लिए अब तक 59 टेस्ट मैच खेल चुके विजय को अब एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए एक बार फिर टेस्ट टीम में शामिल किया है। 34 साल विजय ने कहा, "मैंने टीम में अपनी वापसी को लेकर काउंटी मैच नहीं खेले। मैं क्रिकेट खेलता रहना चाह रहा था। मैंने काउंटी में अच्छा प्रदर्शन किया और इसकी वजह से मुझे टीम में वापसी का अतिरिक्त फायदा मिला।" 

सलामी बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर कहा, "इस बार हम अच्छी रणनीति के साथ खेलेंगे। पहले टेस्ट मैच से पहले हमें एक प्रैक्टिस मैच भी खेलना है। ये हमारे लिए काफी अच्छा रहेगा और मुझे आशा है कि टीम के अन्य खिलाड़ियों के लिए भी ये काफी फायदेमंद रहेगा।" 

विजय ने पिछली बार 2014-15 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार मैचों में 482 रन बनाए थे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Vijay said, “I never went to play county to get back into the Indian team. I felt that it was important to get some runs