Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. टीम इंडिया से बाहर कर दिए...

टीम इंडिया से बाहर कर दिए गए मुरली विजय वापसी के लिए करेंगे ऐसा

मुरली विजय को खराब प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर कर दिया गया है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 08 Sep 2018, 21:04:08 IST

इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मैचों से भारतीय टीम से बाहर किए गए सलामी बल्लेबाज मुरली विजय अब इंग्लिश काउंटी 2108 के बचे हुए सीजन में एसेक्स टीम के लिए खेलते नजर आएंगे। खबरों की मानें तो विजय ने एसेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब के साथ करार किया है, जिसके तहत अब वो काउंटी चैम्पियनशिप के बाकी बचे मैचों में एसेक्स टीम के लिए खेलेंगे। 

34 साल के विजय ने कहा, "मैं एक महीने तक भारतीय टीम के साथ यहां (इंग्लैंड) रहा और मैंने देखा कि यहां दर्शक कितने अच्छे हैं। मैं एसेक्स के लिए खेलने को उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि हम कुछ मैच जीतेंगे।" विजय को इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम से हटा दिया गया था।

एसेक्स को अब काउंटी क्रिकेट चैम्पियनशिप में इस सीजन में केवल तीन मैच खेलने हैं। एसेक्स काउंटी क्लब के मुख्य कोच एंथनी मैक्ग्रा ने कहा, "हम इस बात से खुश हैं कि विजय ने हमारी टीम से खेलने का फैसला लिया। वो एक शानदार बल्लेबाज हैं। एक सलामी बल्लेबाज के रूप में वो काफी रन बना सकते हैं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Murali Vijay set to play foe Essex in county, टीम इंडिया से बाहर कर दिए गए मुरली विजय वापसी के लिए करेंगे ऐसा