Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. भारतीय टीम से बाहर मुरली विजय...

भारतीय टीम से बाहर मुरली विजय ने काउंटी क्रिकेट में की धमाकेदार शुरुआत

भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने एसेक्स की तरफ से नाटिंघमशर के खिलाफ सोमवार को काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन एक मैच में अर्धशतक लगाया। 

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 11 Sep 2018, 8:25:02 IST

नाटिंघम। भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने एसेक्स की तरफ से नाटिंघमशर के खिलाफ सोमवार को काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन एक मैच में अर्धशतक लगाया। 

नाटिंघमशर के 177 रन के जवाब में विजय और निक ब्राउन ने एसेक्स को अच्छी शुरुआत दिलायी और पहले विकेट के लिये 56 रन जोड़े। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में रन बनाने के लिये जूझ रहे विजय ने 95 गेंदों पर 56 रन बनाये। इसमें नौ चौके भी शामिल हैं। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ दौरे पर मुरली विजय का प्रदर्शन खराब रहा था जिसके बाद उन्होंने इंग्लैंड में रहकर काउंटी क्रिकेट खेलना उचित समझा। कहा जा रहा है कि विजय काउंटी क्रिकेट इसलिए भी खेल रहे हैं ताकि वे भारतीय टीम में दोबारा जगह पा सकें।

काउंटी के एक अन्य मैच में हाल में भारत के बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने डरहम की तरफ से नौ विकेट लिये जिनमें एक पारी में सात विकेट भी शामिल हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Murali Vijay scores half century for Essex in English County Championship