Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट मैच से पहले वनखेड़े स्टेडियम में...

मैच से पहले वनखेड़े स्टेडियम में मची आतंकी हमले की अफवाह, पुलिस ने दिया यह बयान

मुंबई के वानखेड़े में आज मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का 27वां मुकाबला खेला जाना है, लेकिन इससे पहले मुंबई में यह अफवाह आग की तरह फैल गई कि आज के मैच में आतंकी हमला हो सकता है।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 13 Apr 2019, 15:28:26 IST
मुंबई के वानखेड़े में आज मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का 27वां मुकाबला खेला जाना है, लेकिन इससे पहले मुंबई में यह अफवाह आग की तरह फैल गई कि आज के मैच में आतंकी हमला हो सकता है। हालांकि पुलिस ने बाद में यह साफ कर दिया की यह महज अफवाह है।
 
दरअलस, मैच से एक दिन पहले शुक्रवार को आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में संभावित आतंकवादी हमले की अफवाह फैली गई थी। इस अफवाह से उन लोगों की चिता बढ़ गई जिन्होंने पहले से ही मैच की टिकट बुक कराई हुई थी। 
 
बाद में मुंबई पुलिस के पीआरओ, डीसीपी मंजुनाथ शेनगे ने मैच से पहले यह साफ कर दिया है कि यह महज एक अफवाह ही है। उन्होंने कहा "किसी हमले के संबंध में एजेंसियों के पास कोई इनपुट नहीं है। पुलिस के सूत्रों ने कहा कि यह मुंबई में आईपीएल मैचों के लिए भीड़ को प्रभावित करने के उद्देश्य से एक साजिश हो सकती है।"
 
पुलिस के इस बयान के बाद टिकट बुक करवाने वाले दर्शकों को काफी राहत मिलेगी। मुंबई पुलिस ने एक बयान में कहा,'कल से वानखेड़े स्टेडियम में खतरे के बारे में फर्जी खबरें तैर रही हैं। वानखेड़े में आईपीएल मैचों के लिए खतरे के बारे में कोई विशेष इनपुट या खुफिया जानकारी नहीं है। कृपया अफवाहों पर विश्वास न करें, मुंबई पुलिस हमेशा सतर्क है।'
India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन