Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, MI vs RCB: मैच...

IPL 2019, MI vs RCB: मैच के बाद बोले रोहित शर्मा इस खिलाड़ी की फॉर्म मुंबई के लिए महत्वपूर्ण

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा संस्करण के पिछले कुछ मैचों में टीम को तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की कमी खली थी।

IANS
Reported by: IANS 16 Apr 2019, 15:22:48 IST

मुंबई। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा संस्करण के पिछले कुछ मैचों में टीम को तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की कमी खली थी। उन्होंने कहा कि मलिंगा का प्रदर्शन टीम की संभावनाओं के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। मुंबई इंडियंस ने सोमवार को लसिथ मलिंगा के चार विकेटों के बाद आखिरी के ओवरों में खेली गई हार्दिक पांड्या की 16 गेंदों पर नाबाद 37 रनों की पारी के सहारे लीग के 12वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया।

रोहित ने मैच के बाद कहा,"लसिथ का प्रदर्शन हमारे लिए काफी अहम है। पिछले कुछ मैचों में टीम को उनकी काफी कमी महसूस हुई है। उनकी फॉर्म मुंबई के लिए बहुत जरूरी है। मेरा यकीन करें कि उन्होंने इतने वर्षो में जो कुछ किया है (यह उसी का असर है), वानखेडे में डेथ ओवर में गेंदबाजी करना उतना आसान नहीं है।" 

उन्होंने कहा, "बेंगलोर की टीम को 170 के करीब रोकने का श्रेय हमारे टीम के गेंदबाजों को जाना चाहिए।" 

मलिंगा ने इस मैच में 31 रन देकर चार विकेट चटकाए। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

मलिंगा ने कहा, "पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए मुश्किल भरे रहे क्योंकि घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए मुझे वापस श्रीलंका की यात्रा करनी पड़ी। लेकिन, मुझे एहसास हुआ कि मैं जहां भी खेलता हूं मुझे अपना 100 प्रतिशत देने का मौका मिलता है और आज मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और टीम ने जीत हासिल की।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Mumbai Indians vs Royal Challengers BangaloreMatch 32 Rohit Sharma - IPL 2019, MI vs RCB: मैच के बाद बोले रोहित शर्मा इस खिलाड़ी की फॉर्म मुंबई के लिए महत्वपूर्ण