Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड में गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन...

इंग्लैंड में गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप टीम में किया बड़ा बदलाव

पाकिस्तान की टीम इस समय इंग्लैंड के विरुध उसी की सरजमीं पर 5 वनडे मैच की सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के पहले दो मैच हारकर पाकिस्तान 2-0 से पिछड़ रहा है।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 17 May 2019, 10:52:01 IST

पाकिस्तान की टीम इस समय इंग्लैंड के विरुध उसी की सरजमीं पर 5 वनडे मैच की सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के पहले दो मैच हारकर पाकिस्तान 2-0 से पिछड़ रहा है। दोनों ही मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने अच्छा परफॉर्म कर 350 से अधिक रन बनाए, लेकिन टीम के गेंदबाज रन रोकने में नाकामयाब रहे। 

पाकिस्तान की टीम पर खतरे के बादल तब मंडराने लगे जब उनकी टीम 360 के लक्ष्य को भी नहीं बचा पाई। दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड ने यह लक्ष्य 25 गेंदें और 6 विकेर रहते पूरा कर लिया। आगमी वर्ल्ड कप को देखते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजों के इस लाचार प्रदर्शन ने चयनकर्ताओं की नींदें उड़ा रखी थी। इस वजह से चयनकर्ताओं ने टीम में बड़ा बदलाव किया है।

पाकिस्तानी चयनकर्ताओं ने वर्ल्ड कप 2019 के लिए पहले ही 15 सदस्य की टीम का ऐलान कर दिया था, लेकिन अब उन्होंने इसमें बदलाव करते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को टीम में शामिल करने का फैसला किया है। हालांकि आमिर अभी चिकन पोक्स से पीड़ित है और उनका इलाज लंदन के एक अस्पताल में चल रहा है। चयनकर्ताओं समेत टीम के कप्तान सरफराज अहमद और कोच मिका ऑर्थर को उम्मीद है कि आमिर वर्ल्ड कप से पहले ठीक हो जाएंगे और टीम को अपनी सेवाएं दे पाएंगे।

इसके अलावा चयनकर्ता टीम के खिलाड़ी आसिफ अली पर भी नजर बनाए हुए हैं। आसिफ ने हाल ही में पाकिस्तान के लिए अच्छा परफॉर्म किया है अगर उनकी यह फॉर्म आगे भी जारी रहती है तो पाकिस्तानी टीम उन्हें भी वर्ल्ड कप में शामिल कर सकते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन