Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच...

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम में हैंड्सकॉम्ब की जगह ले सकते हैं मिशेल मार्श

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श बुधवार से भारत के खिलाफ यहां होने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब की जगह खेल सकते हैं।

IANS
Reported by: IANS 24 Dec 2018, 15:42:44 IST

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श बुधवार से भारत के खिलाफ यहां होने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब की जगह खेल सकते हैं। 'क्रिकइंफो' के अनुसार, बॉक्सिंग टेस्ट से पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की पिच धीमी रहेगी, जिसके कारण मार्श का पलड़ा हैंड्सकॉम्ब पर भारी नजर आ रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, "एक संतुलित टीम में आपके पास ऐसे खिलाड़ी होते हैं जो कुछ ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं इसलिए मार्श ऐसे विकेट पर बेहतर साबित हो सकते हैं जो एडिलेड और पर्थ से अलग हो। हमें मालूम था कि वहां मुकाबला कांटे का होगा जबकि वहां पिच पर थोड़ी घास और नमी भी थी।"

लैंगर ने कहा, "हमारे तेज गेंदबाज भाग्यशाली रहे हैं कि उन्हें भारतीय गेंदबाजों से कम ओवर डालने पड़े हैं। हम सभी चीजों को ध्यान में रखकर निर्णय लेंगे। हैंड्सकॉम्ब और मार्श दोनों ही स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ बेहतर खेलते हैं। यह निर्णय बहुत मुश्किल है, आप आमतौर पर एक पोजिशन के बारे में बात करते हैं और वहीं निर्णय आपको बहुत दुविधा में डालते हैं।"

चार मैचों की सीरीज फलहाल, एक-एक से बराबर पर चल रही है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Mitchell marsh come into the australian team instead of peter handscomb in third test ऑस्ट्रेलियाई टीम में हैंड्सकॉम्ब की जगह ले सकते हैं मिशेल मार्श