Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. जहां धोनी का उदाहरण देती है...

जहां धोनी का उदाहरण देती है दुनिया, विराट ने वहीं डुबोई लुटिया, इस दिग्गज खिलाड़ी ने बताया सबसे खराब

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पांच मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में भी टीम इंडिया मुश्किल में नजर आ रही है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 10 Sep 2018, 15:00:06 IST

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पांच मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में भी टीम इंडिया मुश्किल में नजर आ रही है। तीन मैच हारकर सीरीज गंवा चुकी टीम इंडिया की निगाहें आखिरी मैच जीतकर सम्मान के साथ इस दौरे का समापन करने पर हैं लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाज आसानी से ऐसा नहीं होने देंगे। सभी मैचों में टॉस हारने वाले कप्तान कोहली के वैसे तो कई फैसलों पर सवाल उठते रहे हैं लेकिन एक दिग्गज खिलाड़ी ने कोहली की उस क्षमता पर भी सवाल उठाया है जिसमें एमएस धोनी ने महारत हासिल की हुई है। 

दरअसल भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ओवल टेस्ट के तीसरे दिन 12 ओवरों के अंदर ही टीम के दोनों डीआरएस रिव्यू गंवा दिए। जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उन्हें दुनिया का सबसे खराब डीआरएस समीक्षक बताया है। वॉन ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया, “विराट दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है, विराट दुनिया का सबसे खराब रिव्यूवर भी है।”

आपको बता दें कि क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी DRS को 'धोनी रिव्यू सिस्टम' भी कहते हैं। इसका कारण ये है कि धोनी के अधिकतर रिव्यू सटीक होते हैं। जब धोनी टीम में होते हैं तो अक्सर कप्तान कोहली रिव्यू धोनी से पूछकर लेते हैं। लेकिन कोहली इस मामले में बेहद खराब रहे हैं। कई मौकों पर देखा गया है कि कोहली थोड़ी सी भी हरकत होने पर रिव्यू ले लेते हैं और अंत में उन्हें अपने फैसले पर पछताना पड़ता है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Michael Vaughan mocks Virat Kohli, says 'he's the worst reviewer in the world'