Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट मार्टिन गप्टिल की न्यूजीलैंड टीम में...

मार्टिन गप्टिल की न्यूजीलैंड टीम में वापसी, बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे वनडे सीरीज

सीरीज का पहला वनडे मैच 13 फरवरी को नेपियर में खेला जाएगा। 

IANS
IANS 09 Feb 2019, 13:38:35 IST

ऑकलैंड: सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल की बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में वापसी हुई है। गप्टिल चोट के कारण भारत के खिलाफ जारी टी-20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है। हालांकि, सीरीज की शुरुआत से पहले उन्हें फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा। 

'क्रिकइंफो' के अनुसार, स्पिन गेंदबाज ईश सोढी और डग ब्रेसवेल को चयनकर्ताओं टीम में नहीं चुना जबकि कोलिन मुनरो केवल आखिरी मैच के लिए टीम में शामिल होंगे। मुनरो कप्तान केन विलियमसन की जगह लेंगे,जिन्हें तीसरे मैच के लिए आराम दिया गया है। 

विलियमसन की गैरमौजूदगी में टॉम लाथम मेजबान टीम की कमान संभालेंगे। 

चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा, "इस सीरीज के लिए मार्टिन के टीम से जुड़ने के कारण हमें बहुत खुशी हो रही है। वह एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और हमारी वनडे टीम का अहम हिस्सा हैं। उन्होंने हैमिल्टन में भारत के खिलाफ हेनरी निकोल्स के साथ मिलकर अच्छी पारी खेली थी और तीसर मैच कोलिन की वापसी से पहले हम सीरीज में उनकी जोड़ी का प्रदर्शन एक बार फिर देखना चाहते हैं। केन को तीसरे मुकाबले के आराम दिया गया है।"

सीरीज का पहला वनडे मैच 13 फरवरी को नेपियर में खेला जाएगा। 

टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एस्टल, ट्रेंट बाउल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कोलिन मुनरो, जिमी नीशम, हेनरी निकोल्स, रॉस टेलर, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन