Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IPL नीलामी में खरीददार ना मिलने...

IPL नीलामी में खरीददार ना मिलने पर मनोज तिवारी ने 90 रन की पारी खेलकर ऐसे दिया करारा जवाब

तिवारी ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप बी मैच में आंध्र के खिलाफ शनिवार को पहले दिन 90 रन की पारी खेलकर टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला।

IANS
Reported by: IANS 25 Dec 2018, 13:45:25 IST

विशाखापत्तनम: आईपीएल नीलामी में खरीदार नहीं मिलने पर निराशा जताने वाले बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप बी मैच में आंध्र के खिलाफ शनिवार को यहां पहले दिन 90 रन की पारी खेलकर टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला। पहले दिन 78 ओवर का ही खेल हो सका जिसमें बंगाल ने छह विकेट पर 194 रन बनाये। 

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी बंगाल की शुरूआत खराब रही और 31 रन तक उसने तीन विकेट गवां दिये। तिवारी ने अग्निव पान (39) के साथ चौथे विकेट के लिए 133 रन की साझेदारी कर टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला। तिवारी ने 164 गेंद की पारी में 14 चौके लगाये। 

आंध्र की ओर से केवी शशिकांत और पृथ्वी राज ने दो-दो विकेट लिये जबकि पी विजय कुमार और शोएब मोहम्मद खान को एक-एक सफलता मिली। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Manoj Tiwary led by example to score a 90 and steer Bengal out of deep trouble against Andhra on the opening day of a Group B Ranji Trophy