Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. सचिन की बेटी को अगवा करने...

सचिन की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले आरोपी को कोलकता से गिरफ़्तार कर मुंबई लाया गया

सचिन तेंदुलकर की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले आरोपी को कोलकाता से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया. आरोपी का नाम देबकुमार मैती है और वो कई महीनो से सचिन की बेटी से सम्पर्क करने की कोशिश में लगा हुआ था

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 08 Jan 2018, 11:10:14 IST

सचिन तेंदुलकर की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले आरोपी को कोलकाता से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया. आरोपी का नाम देबकुमार मैती है और वो कई महीनो से सचिन की बेटी से सम्पर्क करने की कोशिश में लगा हुआ था. उसने सचिन की बेटी के नाम का टेटू भी अपने हाथ पर बनवाया था और पेंटिंग भी बना रहा था. जनवरी 2 से आरोपी ने सचिन के घर 15 से ज्यादा काल भी किये और शादी करने की बात कही थी. 

दरअसल सारा को एक शख़्स बार बार फोन करके परेशान कर रहा था. फोन करने वाले का दावा था कि वह सारा से प्यार करता है और उनसे शादी करना चाहता है. मीडिया की ख़बरों के अुनसार इस बारे में सारा की ओर से पुलिस में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई. उन्होंने अपनी रिपोर्ट में कहा कि देवकुमार मैती नाम का शख्स उन्हें फोन करके बार बार परेशान कर रहा है.

कहा जा रहा है कि उसने सचिन के घर पर करीब 20 फोन कॉल्स किए. इसके अलावा उसने सारा को किडनेप करने की धमकी भी दी. सारा की रिपोर्ट के अनुसार, यह शख्स उन्हें फोन पर शादी के लिए प्रपोज भी किया करता था. सचिन तेंदुलकर के परिवार ने बांद्रा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: सचिन की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले आरोपी को कोलकता से गिरफ़्तार कर मुंबई लाया गया