Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट सौरव गांगुली ने विश्व कप को...

सौरव गांगुली ने विश्व कप को देखते हुए केएल राहुल, ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को लेकर दिया बड़ा बयान

 भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि लोकेश राहुल को घर से बाहर रन बनाने होंगे। गांगुली ने साथ में कहा कि युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत देश का भविष्य हैं और उन्हें विश्व कप टीम में फिट होना चाहिए।

IANS
IANS 02 Mar 2019, 10:26:58 IST

कोलकाता। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि लोकेश राहुल को घर से बाहर रन बनाने होंगे। गांगुली ने साथ में कहा कि युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत देश का भविष्य हैं और उन्हें विश्व कप टीम में फिट होना चाहिए। गांगुली ने यहां संवाददाताओं से कहा, "मैं उनका (राहुल) समर्थन करने आया हूं। उन्हें घर से बाहर रन करने होंगे। वह बेहतरीन प्रतिभा के धनी हैं। आखिरी के दो टी-20 मैचों में उन्होंने शानदार खेल खेला था।"

पंत के खराब प्रदर्शन के बारे में पूछने पर गंगाुली ने कहा, "उन्हें विश्व कप टीम में फिट होना पड़ेगा। मैं नहीं जानता कि वह इस समय ऐसा कर पाएंगे या नहीं, लेकिन वह निश्चित तौर पर देश के भविष्य हैं।"

पंत सीमित ओवरों में ज्यादा अच्छे फॉर्म में नहीं हैं। उन्होंने आखिरी पांच पारियों में चार, नाबाद 40, 28, तीन और एक रन बनाए हैं। 

गांगुली ने कहा, "दिनेश कार्तिक वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में यह जाहिर है कि चयनकर्ता उन्हें विकल्प नहीं मान रहे हैं। चयनकर्ता क्या चाहते हैं, यह इस पर निर्भर करता है।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।