Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. जब अपने ही 5 विकेट हॉल...

जब अपने ही 5 विकेट हॉल पर कमेंट्री करने लगे कुलदीप यादव, सुनाया आंखों देखा हाल

 वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 5 विकेट लेकर बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले कुलदीप यादव का एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 07 Oct 2018, 18:12:07 IST

टीम इंडिया के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव इन दिनों सुर्खियों में हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 5 विकेट लेकर बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले कुलदीप यादव का एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वे कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में मजेदार बात ये है कि कुलदीप अपने ही 5 विकेट हॉल पर कमेंट्री कर रहे हैं। दरअसल मैच के बाद लैपटॉप पर वीडियो देख कुलदीप ने वेस्टइंडीज की फॉलोऑन पारी के दौरान अपने उन पांचों विकेटों की कमेंट्री सुनाई है। कुलदीप ने बड़ी खूबसूरती से अपनी गेंदों की खूबियों का विश्लेषण सुनाया। 
आप भी देखें वीडियो-

गौरतलब है कि कुलदीप एक साल के भीतर सभी इंटरनेशनल फॉर्मेट में पांच विकेट हॉल लेने वाले दुनिया के इकलौते गेंदबाज बन गए हैं। वहीं तीनों फॉर्मेट में पांच विकेट लेने वाले कुलदीप दूसरे भारतीय बन हैं। कुलदीप ये पहले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ये कारनामा कर चुके हैं। राजकोट टेस्ट में कुलदीप ने कीरोन पॉवेल, शाई होप, शिमरोन हेटमीर, सुनील एंब्रिस और रोस्टन चेज को आउट कर अपना पांच विकेट हॉल पूरा किया।

मैच के बाद कुलदीप ने कहा था, "टेस्ट क्रिकेट मेरे दिल के काफी करीब है और मैं इसमें लंबे समय तक खेलना चाहता हूं। इंग्लैंड में परिस्थितियां अलग थीं। मैं वहां गुड लेंथ पर गेंद करने के बारे में सोच रहा था लेकिन उस समय मुझे ड्यूक की लाल गेंद से गेंदबाजी का अभ्यास नहीं था।" 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Kuldeep Yadav commentate on his own 5-wicket haul Against West indies in first test