Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट मैदान पर बल्लेबाजी किए बिना ऐसे...

मैदान पर बल्लेबाजी किए बिना ऐसे केएल राहुल ने जीता दर्शकों का दिल, देखें वीडियो

बारिश ने तो भारतीय फैन्स को निराश किया, लेकिन केएल राहुल के साथ ऐसे पल को बिताने के बाद दर्शकों को मैच की टिकट खरीदकर स्टेडिम में आने का मलाल नहीं होगा।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 23 Nov 2018, 20:12:30 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टी20 सीरीज का आज दूसरा मैच बारिश की वजह से धूल गया। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने काफी अच्छा परफॉर्म किया। भारतीय गेंदबाजी देखकर लग रहा था कि भारत इस मैच को आसानी से जीत कर सीरीज में बराबरी कर लेगा, लेकिन बारिश की खलल की वजह से मैच ड्रॉ हुआ और भारत का सीरीज जीतने का सपना भी टूट गया।

भारतीय टीम मैदान पर बल्लेबाजी तो करने ना आ सकी, लेकिन टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी बल्लेबाजी के बिना ही दर्शकों का दिल जीत लिया। मैदान पर आई बारिश के दौरान जब सभी खिलाड़ी डग आउट में बैठे थे, तब केएल राहुल भारतीय फैन्स के साथ सेल्फी ले रहे थे और उन्हें ऑटोग्राफ भी दे रहे थे।

बारिश ने तो भारतीय फैन्स को निराश किया, लेकिन केएल राहुल के साथ ऐसे पल को बिताने के बाद दर्शकों को मैच की टिकट खरीदकर स्टेडिम में आने का मलाल नहीं होगा।

उल्लेखनीय है, दूसरे टी20 में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पिछले मैच में मिली हार के बाद भारतीय खिलाड़ी भरपूर जोश के साथ मैदान पर उतरे थे और भारतीय गेंदबाज मेजबानों को शुरुआती झटके देने में कामयाब रही।

बारिश से पहले खेले गए 19 ओवर में भारतीय गेंदबाजों ने 132 रन पर ऑस्ट्रेलिया के 7 विकेट गिरा दिए थे। भारत की तरफ से भूवी और खलील अहमद ने 2-2 और बाकी अन्य गेंदबाजों ने एक-एक विकेट लिए। इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला रविवार को सिडनी में खेला जाएगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन