Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. India A vs England Lions: मैदान...

India A vs England Lions: मैदान पर वापसी कर रहे केएल राहुल का फ्लॉप शो जारी, क्रुणाल पांड्या बने जीत के हीरो

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 27 Jan 2019, 16:44:51 IST

कॉफी विद करण विवाद के बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने आज इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ मैदान पर वापसी की, लेकिन यहां भी उनका फ्लॉप शो जारी रहा। केएल राहुल ने 25 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 13 रन बनाए वहीं टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज आजिंक्य रहाणे तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए।

भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भारत का यह फैसला उनपर तब भारी पड़ा जब उनके दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। दोनों सलामी बल्लेबाजों के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज टीम को नहीं संभाल सका और भारत की पूरी टीम 172 रनों पर सिमट गई। भारत की ओर से दीपक चहर ने सबसे अधिक 39 रनों की पारी खेली।

173 रनों के छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम के लिए भारतीय गेंदबाजों ने इस लक्ष्य को मुश्किल बना दिया। भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड की पूरी टीम को 112 रनों पर ही ढेर कर दिया और यह मैच 60 रनों से अपने नाम कर लिया। इस मैच में भारत के लिए क्रुणाल पांड्या ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए जिस वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

इसी जीत के साथ भारत ने 5 वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अजय बढ़त बना ली है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India A vs England Lions: मैदान पर वापसी कर रहे केएल राहुल का फ्लॉप शो जारी, क्रुणाल पांड्या बने जीत के हीरो KL Rahul's flop show continue after returning to the ground, Krunal Pandya becomes hero of victory