Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, हेजलवुड इंग्लैंड...

ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, हेजलवुड इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

ऑस्ट्रेलिया को अगले महीने इंग्लैंड में होने वाली वनडे सीरीज से पहले झटका लगा है क्योंकि टॉप तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पीठ की समस्या के कारण सीरीज से बाहर हो गये हैं। 

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 28 May 2018, 17:38:53 IST

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया को अगले महीने इंग्लैंड में होने वाली वनडे सीरीज से पहले झटका लगा है क्योंकि टॉप तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पीठ की समस्या के कारण सीरीज से बाहर हो गये हैं। 

हेजलवुड वनडे टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज हैं, वह पीठ की समस्या के कारण इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के साथ नहीं जा सकेंगे और उनकी जगह अनकैप्ड माइकल नेसेर को रखा गया। इससे पहले मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस भी चोट के कारण बाहर हो गये थे। 

सीए फिजियोथेरेपिस्ट डेविड बेकले ने बयान में कहा, ‘‘जोश को थोड़े समय से रीढ की हड्डी में कुछ परेशानी हो रही है। उसने आज भी स्कैन कराया, हालांकि यह फ्रेक्चर नहीं है लेकिन उसे पीठ के निचले हिस्से में दर्द है। ’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘इसलिये वह वनडे सीरीज के लिये इंग्लैंड नहीं जायेंगे।’’ 

इसका मतलब है कि ऑस्ट्रेलिया एशेज जीतने वाली टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण में मौजूद सभी तीनों गेंदबाजों के बिना इंग्लैंड जायेगी। स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर प्रतिबंध के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं। वहीं आलराउंडर मिशेल मार्श भी चोटिल हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Josh Hazlewood to miss Australia's ODI tour of England