Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. जीत के बाद भी वेस्टइंडीज को...

जीत के बाद भी वेस्टइंडीज को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी को पाया गया ICC की आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी

जोसेफ ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान मेहमान टीम के बल्लेबाज अनामुल हक को आउट करने के बाद उन्हें ड्रेसिंग रूम की तरफ जाने का इशारा किया था।

IANS
Reported by: IANS 26 Jul 2018, 23:04:14 IST

गयाना: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को आईसीसी की आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया है। जोसेफ ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान मेहमान टीम के बल्लेबाज अनामुल हक को आउट करने के बाद उन्हें ड्रेसिंग रूम की तरफ जाने का इशारा किया था। इसके बाद उन्हें आईसीसी के आचार संहिता के लेवल-1 का दोषी पाया गया। क्रिकेट की शीर्ष संस्था ने जोसेफ के खाते में एक नकारात्मक अंक भी जोड़ दिया है। 

जोसेफ ने पर यह आरोप मैदानी अंपायर रिचार्ड इलिंगवर्थ और ग्रेगोरी ब्रैथवेट, थर्ड अंपायर एस रवि और फोर्थ अंपायर जोएल विल्सन ने लगाया। हालांकि तेज गेंदबाज ने अपने ऊपर लगे आरोप को स्वीकार कर लिया है इसलिए अब उनके खिलाफ औपचारिक सुनवाई की जरुरत नहीं है। 

वेस्टइंडीज ने बुधवार देर रात खेले गए इस मैच में बांग्लादेश को रोचक मुकाबले में तीन रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Joseph has received an official reprimand and one demerit point after being found guilty of a Level 1 breach of the ICC Code of Conduct