Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: मुंबई इंडियंस ही नहीं...

IPL 2019: मुंबई इंडियंस ही नहीं टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी! पूरी तरह फिट हैं जसप्रीत बुमराह

मुंबई इंडियंस टीम मैनेजमेंट ने जानकारी दी कि कंधे में चोट लगने के बाद बुमराह ने अच्छी तरह से रिकवरी की है। हालांकि मैनजमेंट इसके बावजूद उनकी फिटनेस पर नजर रखेगा।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 25 Mar 2019, 15:58:15 IST

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रविवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान चोटिल होने के बाद फिट भी हो गए हैं। बुमराह को कंधे में चोट लगी थी जिसके बाद मुंबई इंडियन्स के फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए थे। हालांकि मंगलवार सुबह मुंबई इंडियंस टीम ने जानकारी दी कि जसप्रीत बुमराह पूरी तरह फिट हैं। मुंबई इंडियंस टीम मैनेजमेंट ने जानकारी दी कि कंधे में चोट लगने के बाद बुमराह ने अच्छी तरह से रिकवरी की है। हालांकि मैनजमेंट इसके बावजूद उनकी फिटनेस पर नजर रखेगा। 
 
बता दें कि बुमराह का ठीक होना मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं भारतीय टीम के लिए भी काफी खुशी की बात है। इसी साल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं। हालांकि बुमराह की चोट से विश्व कप के लिए जाने वाली भारतीय टीम की चिंता बढ़ सकती थी।


 
दिल्ली कैपिटल्स की पारी की अंतिम गेंद पर ऋषभ पंत के शॉट को रोकने के प्रयास में उन्हें चोट लगी जिसके बाद इस तेज गेंदबाज को बायां कंधा पकड़कर दर्द में कराहते हुए देखा गया। पंत ने बुमराह की ओर शाट खेला जिसे उन्होंने गोता लगाते हुए रोक तो दिया लेकिन इस दौरान उनके कंधे में चोट लग गई। ब्रिटेन में लगभग दो महीने बाद शुरू होने वाले विश्व कप में बुमराह को भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। मुंबई इंडियन्स के फिजियो इसके बाद मैदान पर आए और बुमराह को बाहर ले गए जो काफी दर्द में लग रहे थे। फिलहाल अब वे ठीक हैं। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Jasprit Bumrah has 'recovered well' after hurting shoulder, says Mumbai Indians team management