Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया...

इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए आई अच्छी खबर, जेम्स एंडरसन चोटिल होकर 6 हफ्तों के लिए बाहर

भारत को इंग्लैंड में 3 मैचों की टी-20, वनडे और 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 10 Jun 2018, 16:31:01 IST

इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन चोटिल हो गए हैं और वो लगभग 6 हफ्तों के लिए क्रिकेट से दूर हो गए हैं। अभी से साफ नहीं है कि एंडरसन की वापसी कब होगी। लेकिन वो कम से कम 6 हफ्ते क्रिकेट के मैदान में नहीं दिखेंगे। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों टी-20, वनडे और 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारत का इंग्लैंड दौरा 3 जुलाई से शुरू होगा।

हालांकि भारत पहले टी-20 और फिर वनडे सीरीज खेलेगा। इस दोनों ही फॉर्मेट में एंडरसन टीम का हिस्सा नहीं रहते हैं और हो सकता है कि वो 1 अगस्त को खेले जाने वाले पहले टेस्ट से पहले फिट हो जाएं। एंडरसन के कंधे में चोट लग गई है और उन्हें इससे उबरने में खासा वक्त लग सकता है। 35 साल के एंडरसन ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में गजब की गेंदबाजी की थी और शानदार प्रदर्शन किया था।

एंडरसन ने अब तक 138 टेस्ट मैचों में 540 विकेट झटके हैं। एंडरसन का भारत के खिलाफ शानदार रकॉर्ड रहा है और उन्होंने टीम इंडिया के खिलाफ 22 मैचों में 86 विकेट झटके हैं। भारत ने इससे पहले जब इंग्लैंड का दौरा किया था तो उस दौरान एंडरसन ने कोहली और पूरी टीम इंडिया को खासा परेशान किया था। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि क्या टेस्ट सीरीज से पहले एंडरसन पूरी तरह से फिट हो पाते हैं या नहीं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: James Anderson ruled out for 6 Months due to injury, इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए आई अच्छी खबर, जेम्स एंडरसन चोटिल होकर 6 हफ्तों के लिए बाहर