Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दिल्ली डेयरडेविल्स ने कुछ ऐसे किया...

दिल्ली डेयरडेविल्स ने कुछ ऐसे किया मोहम्मद शमी का स्वागत

बीसीसीआई ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बोर्ड के केंद्रीय अनुबंध में शामिल करने के लिए कहे जाने के बाद की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने उनका स्वागत किया।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 23 Mar 2018, 12:55:10 IST

नई दिल्ली: सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बोर्ड के केंद्रीय अनुबंध में शामिल करने के लिए कहे जाने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुरुवार को शमी का अपनी टीम में स्वागत किया। डेयरडेविल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेमंत दुआ ने एक ट्वीट के जरिए शमी की टीम में वापसी की पुष्टि की है। 

दुआ ने लिखा, "इस बात का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई (एसीयू) ने शमी को क्लीन चिट दे दी है और अब वह आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे।"

बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ने शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच में शमी को निर्दोष पाया है। इसके बाद सीओए ने बीसीसीआई से शमी को ग्रेड-बी के तहत केंद्रीय अनुबंध में शामिल करने को कहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL team Delhi Daredevils welcomes Mohammad Shami