Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. कोहली, रोहित और साहा की चोट...

कोहली, रोहित और साहा की चोट की वजह से इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया चूकेगी इतिहास रचने से!

आईपीएल-11 में धोनी की इस कामयाबी ने हिंदुस्तान का दिल जीत लिया लेकिन जैसे ही आप आईपीएल की दूसरी तस्वीर देखेंगे तो आपके चेहरे पर मुस्कान की जगह चिंता की लकीरें खींच जाएंगी क्योंकि अगर इंग्लैंड में कोई भी अनहोनी हुई तो उसका जिम्मेदार आईपीएल ही होगा. वजह है विराट कोहली, रोहित शर्मा और ऋद्दिमान साहा ये तीनों चोट के शिकार हुए हैं.

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 29 May 2018, 21:05:09 IST

आईपीएल-11 में धोनी की इस कामयाबी ने हिंदुस्तान का दिल जीत लिया लेकिन जैसे ही आप आईपीएल की दूसरी तस्वीर देखेंगे  तो आपके चेहरे पर मुस्कान की जगह चिंता की लकीरें खींच जाएंगी क्योंकि अगर इंग्लैंड दौरे पर कोई भी अनहोनी हुई तो उसका जिम्मेदार आईपीएल ही होगा. वजह है विराट कोहली, रोहित शर्मा और ऋद्दिमान साहा ये तीनों चोट के शिकार हुए हैं. विराट को नेक में चोट लगी है तो रोहित कंधे की चोट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. रिद्दिमान साहा भी अगूठे की चोट से परेशान है.  

रोहित शर्मा का कहना है- ये मैच जो हम खेल रहे थे वो बेहत अहम था हमारे लिए इसलिए हमने फैसला किया था कि हम  इस मैच में सबकुछ झोंक देंगे. शायद उसे लेकर मैं ज्यादा जज़बाती हो गया और मैने अपने बॉडी का ध्यान नहीं दिया. मैं काफी ऑक्वर्ड पोज़ीशन में आ गया था इसलिए ये प्रोबलम हुई.

अब आईपीएल खत्म हो चुका है और अब सबको डर सता रहा है कि आख़िर विराट की चोट कैसी है, क्या रोहित इंग्लैंड दौरे से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे? टीम इंडिया के इन दोनो स्टार खिलाड़ियों का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

फैन्स से लेकर क्रिकेट के बड़े-बड़े दिग्गज विराट की चोट को टीम इंडिया के लिए बड़े संकट की तरह देख रहे हैं. दरअसल विराट को मैच के दौरान फिल्डिंग करते वक्त गर्दन में चोट लगी थी. इस चोट की गंभीरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि विराट ने अपना काउंटी करार रद्द कर दिया. काउंटी का उनका अनुभव इंग्लैंड के खिलाफ मैच में काम आता. विराट की तरह रोहित भी इंग्लैंड दौरे की तैयारी की बजाए चोट से ऊबरने की कोशिश में होंगे लेकिन टीम इंडिया को सबसे ताजा झटका ऋद्धिमान साह से लगा है. साहा को क्वालीफयर 2 के दौरान अगूठे में चोट लगी थी. ये चोट इतनी गंभीर है कि अब अफगानिस्तान के खिलाफ उनके खेलने को लेकर सवाल उठने लगे है. फै़न्स को आईपीएल में धोनी की जीत देखकर जो खुशी मिली थी वो अब आईपीएल के ही साइड इफेक्ट से गम में बदल सकती है.

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: कोहली, रोहित और साहा की चोट की वजह से इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया चूकेगी इतिहास रचने से!