Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी...

चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने विश्व कप से पहले आईपीएल का होना बताया चिंता का विषय

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस इसी साल इंग्लैंड में होने वाले वनडे विश्व कप से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन से चिंतित हैं। उनका कहना है कि आईपीएल के होने से उनके गेंदबाजों पर विश्व कप से पहले काम का अतिरिक्त दबाव पड़ेगा।  

IANS
Reported by: IANS 03 Jan 2019, 19:05:30 IST

केपटाउन। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस इसी साल इंग्लैंड में होने वाले वनडे विश्व कप से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन से चिंतित हैं। उनका कहना है कि आईपीएल के होने से उनके गेंदबाजों पर विश्व कप से पहले काम का अतिरिक्त दबाव पड़ेगा।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने प्लेसिस के हवाले से लिखा, "मेरे लिए साफ चिंता आईपीएल है। आईपीएल विश्व कप से ठीक पहले है। विश्व कप से पहले आप नहीं चाहेंगे कि आपका कोई गेंदबाज चोटिल हो जाए। इस स्थिति में कैसे खेलना है, यह हमारे लिए चिंता का विषय है।"

कप्तान ने कहा, "डेल स्टेन हो, कागिसो रबादा हो या कोई अन्य गेंदबाज हो, काम के दवाब को लेकर देखा जाए तो विश्व कप अभी थोड़ी दूर है। विश्व कप से पहले आप देखेंगे कि हम गेंदबाजों के काम को नियंत्रित करने पर सोचेंगे।"

डु प्लेसिस आईपीएल में मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। चेन्नई टीम में ही उनकी राष्ट्रीय टीम के लुंगी नगिदी और लेग स्पिनर इमरान ताहिर हैं। 

डु प्लेसिस की चिंता क्रिस मौरिस को देखकर उपजी है। मौरिस पिछले आईपीएल में चोट के कारण श्रीलंका और जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं खेल पाए थे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL is issue of concern before world cup 2019 south africa captain faf du plessis चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने विश्व कप से पहले आईपीएल का होना बताया चिंता का विषय