Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. कोच गैरी कर्स्टन का दांत तोड़ने...

कोच गैरी कर्स्टन का दांत तोड़ने वाले बैट्समैन को राजस्थान ने खरीदा 4 करोड़ रुपए में

राजस्थान रॉयल्स ने डार्सी शॉर्ट को 4 करोड़ रुपये में खरीदा।

Manoj Shukla
Reported by: Manoj Shukla 28 Jan 2018, 12:40:23 IST

आईपीएल नीलामी में जैसे ही राजस्थान रॉयल्स ने डार्सी शॉर्ट को 4 करोड़ रुपये में खरीदा। वैसे ही इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के नाम की चर्चा होने लगी। हर कोई सोच रहा था कि आखिर इस खिलाड़ी को इतनी मोटी रकम में खरीदने का क्या मतलब है। तो हम आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज ने मौजूदा बिग बैश लीग में रनों का अंबार लगाया है। यहीं नहीं, शॉर्ट को एक और मजेदार किस्से के लिए भी क्रिकेट जगह में जाना जाता है। क्या है वो किस्सा? आइए आपको बताते हैं।

कर्स्टन का तोड़ दिया था दांत: एक बार गैरी कर्स्टन शॉर्ट को प्रैक्टिस करा रहे थे। प्रैक्टिस के दौरान शॉर्ट ने एक ऐसा झन्नाटेदार स्ट्रेट ड्राइव खेला। शॉट इतना तेज था कि कर्स्टन संभल नहीं सके और गेंद सीधा उनके मुंह पर लग गई। शॉ लगने से कर्स्टन का दांत टूट गया था। हादसे के बाद कर्स्टन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद उनका दांत ठीक नहीं हो सका था। डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी थी।

आपको बता दें कि शॉर्ट बिग बैश लीग में जमकर रन बना रहे हैं। शॉर्ट अब तक बिग बैश लीग में 740 से ज्यादा रन बना चुके हैं। यही कारण है कि शॉर्ट को इस बार राज्स्थान रॉयल्स की टीम ने 4 करोड़ रुपये में अपना बना लिया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL Auction: Rajasthan Royals bought Darcy Short for 4 Crore, कोच गैरी कर्स्टन का दांत तोड़ने वाले बैट्समैन को राजस्थान ने खरीदा 4 करोड़ रुपए में